एसआइटी दारोगा व सिपाही हत्याकांड : हत्या के आरोपितों के घरों पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

छपरा (सारण) : मढ़ौरा एसआइटी हत्याकांड में फरार चल रहे सभी नामजद अभियुक्तों के घरों पर इश्तेहार चिपकाया गया. शुक्रवार को मढ़ौरा थाने की पुलिस टीम ने थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राम बालेश्वर राय के नेतृत्व में नामजद अभियुक्तों के घर कोर्ट से मिले इश्तेहार के नोटिस को चिपकाया. इन अभियुक्तों में जिला पर्षद की अध्यक्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 6:33 AM
छपरा (सारण) : मढ़ौरा एसआइटी हत्याकांड में फरार चल रहे सभी नामजद अभियुक्तों के घरों पर इश्तेहार चिपकाया गया. शुक्रवार को मढ़ौरा थाने की पुलिस टीम ने थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राम बालेश्वर राय के नेतृत्व में नामजद अभियुक्तों के घर कोर्ट से मिले इश्तेहार के नोटिस को चिपकाया.
इन अभियुक्तों में जिला पर्षद की अध्यक्ष मीना अरुण और उनके भतीजा सुबोध कुमार सिंह, मढ़ौरा नगर क्षेत्र निवासी अभिषेक कुमार सिंह और नवर्धा गांव निवासी राजू सिंह शामिल हैं. वहीं, दो अन्य नामजद अभियुक्त में एक इसुआपुर थाना क्षेत्र के रामचौरा निवासी पवन कुमार सिंह और तरैया थाना क्षेत्र गलिमापुर निवासी रोहित कुमार के घर भी इश्तेहार चस्पा करने की सूचना है.
गौरतलब है कि मंगलवार की शाम एसआइटी पर मढ़ौरा बाजार में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दो पुलिसकर्मियों दारोगा मिथिलेश कुमार साह और हवलदार फारुख की हत्या और एक पुलिस जवान रजनीश कुमार को जख्मी कर दिया था. इसमें एसआइटी में शामिल एसआइ विकास कुमार ने मढ़ौरा थाने में सारण जिला पर्षद अध्यक्ष, उनका भतीजा सुबोध कुमार सिंह समेत सात लोगों को नामजद आरोपित किया था. हत्या के तीसरे दिन गुरुवार को छपरा कोर्ट से आरोपितों के खिलाफ वारंट निर्गत किया गया था.

Next Article

Exit mobile version