माओवादी मामले में अभियोजन ने की बहस

छपरा (कोर्ट) : मकेर थाना क्षेत्र के बाढ़ीचक दियारे में माओवादी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बनाते वक्त गिरफ्तार किये गये माओवादियों के मामले में अभियोजन की ओर से कोर्ट में बहस की गयी. एडीजे पंचम धर्मेंद्र झा के न्यायालय में चल रहे उक्त मामले के सत्रवाद 152/17 में अपर लोक अभियोजक सुनील […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 4:31 AM

छपरा (कोर्ट) : मकेर थाना क्षेत्र के बाढ़ीचक दियारे में माओवादी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बनाते वक्त गिरफ्तार किये गये माओवादियों के मामले में अभियोजन की ओर से कोर्ट में बहस की गयी.

एडीजे पंचम धर्मेंद्र झा के न्यायालय में चल रहे उक्त मामले के सत्रवाद 152/17 में अपर लोक अभियोजक सुनील कुमार चौधरी ने बहस करते हुए पुलिस द्वारा दर्ज की गयी प्राथमिकी व घटना से न्यायाधीश को अवगत कराया. एपीपी ने बताया कि उक्त सत्रवाद पूर्व में एडीजे दशम के कोर्ट में चल रहा था, जो स्थानांतरित होकर एडीजे पंचम के कोर्ट में आया है, जिसमें पहली बहस की गयी है.
इस सत्रवाद में अभियोजन की ओर से अब तक 8 तथा बचाव पक्ष से दो गवाहों की गवाही करायी जा चुकी है. इसमें तत्कालीन मकेर थानाध्यक्ष व सूचक संजय गुप्ता और तत्कालीन मढ़ौरा डीएसपी अशोक कुमार सिंह, जो वर्तमान में पटना जीआरपी के एसपी हैं, की गवाही शामिल है.

Next Article

Exit mobile version