सड़क हादसों में दो की मौत

हादसा. एनएच 85 पर अनियंत्रित ट्रक ने बैंक कर्मचारी को रौंदा घटनास्थल पर ही हो गयी मौत छपरा(सारण) : जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास के पास छपरा-सीवान एनएच 85 पर अनियंत्रित ट्रक ने एक बैंक कर्मचारी को रौंद डाला जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. यह घटना बुधवार की रात करीब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 3:53 AM

हादसा. एनएच 85 पर अनियंत्रित ट्रक ने बैंक कर्मचारी को रौंदा

घटनास्थल पर ही हो गयी मौत
छपरा(सारण) : जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास के पास छपरा-सीवान एनएच 85 पर अनियंत्रित ट्रक ने एक बैंक कर्मचारी को रौंद डाला जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. यह घटना बुधवार की रात करीब 11 बजे की है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बैंक कर्मचारी की पहचान मधुबनी जिले के नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन के निवासी कृतिनाथ झा के पुत्र विकास कुमार झा (35 वर्ष) के रूप में हुई है और वह ओरिएंटल बैंक छपरा शाखा में कार्यरत था. वह कोपा थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव में किसी समारोह में शामिल होने के लिए गये थे और वापस लौट रहे थे.
लौटते समय रास्ते में टेकनिवास के पास सड़क किनारे बाइक खड़ा कर लघुशंका करने लगे. इसी दौरान एक अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. राहगीरों व आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार व अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. रात में ही बैंक कर्मचारी की पहचान कर ली गयी और उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी. अहले सुबह ही परिजन पहुंच गये. मृतक के पिता कृतिनाथ झा के बयान पर अज्ञात ट्रक व चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. इस घटना के बाद यहां पहुंचे परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल है. पिता समेत परिवार के अन्य सदस्यों का हाल बेहाल है. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान बैंक कर्मचारी व परिजनों के अलावा अन्य लोगों की भीड़ लगी रही.

Next Article

Exit mobile version