गड़खा में बाढ़पीड़ितों को मिली राहत की राशि

गड़खा : प्रखंड मुख्यालय स्थित लोहिया भवन में सोमवार को पूर्व मंत्री स्थानीय विधायक मुनेश्वर चौधरी पहले से निर्धारित तिथि को गड़खा प्रखंड के आम जनता की समस्याओं से अवगत हो समाधान किया साथ ही उस विभाग के पदाधिकारियों को जल्द समाधान करने का निर्देश दिया. ईटवा गांव के मुंद्रिका सिंह ने अभी तक बाढ़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2017 4:18 AM

गड़खा : प्रखंड मुख्यालय स्थित लोहिया भवन में सोमवार को पूर्व मंत्री स्थानीय विधायक मुनेश्वर चौधरी पहले से निर्धारित तिथि को गड़खा प्रखंड के आम जनता की समस्याओं से अवगत हो समाधान किया साथ ही उस विभाग के पदाधिकारियों को जल्द समाधान करने का निर्देश दिया. ईटवा गांव के मुंद्रिका सिंह ने अभी तक बाढ़ राहत राशि के भुगतान नहीं होने का सवाल उठाया.

बेलवनिया के टीमल मांझी, अर्जुन मांझी, मंजू कुंवर, धनपतिया देवी, सुशीला देवी आदि ने वृद्धा, विधवा पेंशन और इंदिरा आवास योजना अंतर्गत बनवाने व राशि भुगतान करने की बातें रखी. विधायक ने बाढ़ में डूबने से झौआ गांव निवासी सुमन कुमार और सोडा गोदाम कोठियां गांव के सत्येंद्र कुमार के परिजनों को चार-चार लाख रुपये का चेक प्रदान किया. विधायक चौधरी ने मीठेपुर गांव की ओर जाने वाली सड़क के निर्माण के लिए शिलान्यास किया जो 32 लाख रुपये की लागत से सड़क का निर्माण किया जायेगा.

चेक विवरण में बीडीओ पुलक कुमार, सीओ अश्विनी कुमार चौबे, प्रोग्राम पदाधिकारी अनीष रंजन राव, सीडीपीओ रजनी कुमारी, प्रमुख प्रतिनिधि अजय महतो, महेश्वर चौधरी, राजद प्रखंड अध्यक्ष डा सुरेन्द्र प्रसाद यादव, राकेश चौधरी, दिनेश राय, ओमप्रकाश बैठा, अनुज सिंह आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version