शराब निर्माण की भट्ठियों को पुलिस ने किया ध्वस्त

डोरीगंज (छपरा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के पीपराटोला गांव के समीप गंगा नदी के किनारे अवैध रूप से चल रहे पांच शराब की भट्ठियों को डोरीगंज पुलिस के द्वारा ध्वस्त कर लगभग एक हजार लीटर देशी शराब व शराब बनाने के अन्य उपकरण आदि नष्ट किये गये. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2017 7:51 AM

डोरीगंज (छपरा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के पीपराटोला गांव के समीप गंगा नदी के किनारे अवैध रूप से चल रहे पांच शराब की भट्ठियों को डोरीगंज पुलिस के द्वारा ध्वस्त कर लगभग एक हजार लीटर देशी शराब व शराब बनाने के अन्य उपकरण आदि नष्ट किये गये. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पीपराटोला गांव के सामने गंगा नदी के किनारे अवैध देशी शराब का निर्माण किया जा रहा है.

जिसको ले छापेमारी कर अवैध शराब निर्माण करने की कुल 5 भट्ठियो को ध्वस्त करने के साथ ही मौके से करीब एक हजार लीटर देशी शराब व शराब बनाने की सामग्री आदि समान नष्ट किये गये. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस दौरान धंधेबाजों को पुलिस के आने की भनक शायद पहले ही लग चुकी थी जिससे वे मौके से फरार रहे किन्तु इस मामले में धंधेबाजों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जायेगी. इस छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय के साथ एसआइ सिद्दीकी अंसारी, एएसआई पंकज पंडित के साथ दर्जनों सैफ के साथ जिला बल के जवान भी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version