शहर में बीच सड़क पर ट्रक खराब, लगा महाजाम

असुविधा. शहर में घंटों रेंगते रहे जाम में फंसे छोटे-बड़े वाहन रोसड़ा : रोसड़ा सिनेमा चौक के पास गुरुवार को स्टेट हाइवे 55 पर लोडेड ट्रक खराब हो जाने से शहर में महाजाम लग गया. ट्रैफिक जाम हो जाने से महावीर चौक से सिनेमा चौक, अंबेदकर चौक व भिरहा रोड में नंद चौक तक वाहनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:52 AM

असुविधा. शहर में घंटों रेंगते रहे जाम में फंसे छोटे-बड़े वाहन

रोसड़ा : रोसड़ा सिनेमा चौक के पास गुरुवार को स्टेट हाइवे 55 पर लोडेड ट्रक खराब हो जाने से शहर में महाजाम लग गया. ट्रैफिक जाम हो जाने से महावीर चौक से सिनेमा चौक, अंबेदकर चौक व भिरहा रोड में नंद चौक तक वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम में फंसे छोटे-बड़े वाहन घंटों रेंगते रहे. जाम की वजह से शहर की ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा सी गई.
सड़क जाम की स्थिति ऐसी थी कि छोटे दोपिहया वाहनों की कौन पूछे. पैदल व साइकिल सवार तक को आगे बढ़ना मुश्किल हो गया था. तेज धूप,भीषण गरमी से जाम में फंसे वाहनों पर सवार लोग हलकान होते रहे. उमस के चलते लोग पसीना से तरबतर थे. वहीं तेज धूप के चलते बाइक व साइकिल सवार एवं पैदल राहगीरों का हालत और ही बदतर था. जाम में फंसे वाहन सवारों में रह रह कर आगे निकलने की होड़ लगे रहने से जाम की स्थिति खराब होती रही. इस सब के बावजूद ट्रैफिक कंट्रोल को पुलिस कहीं भी नजर नहीं आ रही थी. सिनेमा चौक के पास सड़क किनारे निर्माण कार्य चलते रहने के कारण महीने भर एक लेन पर ही वाहनों का आवागमन संभव हो पा रहा है. उसी स्थान पर लोडेड ट्रक खराब हो जाने से गुरुवार को शहर में ट्रैफिक जाम की स्थिति और ही बदतर हो गई है. सड़क पर जाम लगे रहने से आम शहरी व जरूरी काम से शहर आने वाले लोगों को काफी परेशान होना पड़ा. वहीं स्कूली बच्चों को भी जाम में फंस कर परेशान होना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version