एटीएम चोरी में असफल होने पर की तोड़फोड़

समस्तीपुर : अपराधियों द्वारा दु:साहस का परिचय देते हुए एटीएम मशीन लूट का असफल प्रयास किया गया. लूट में सफल नहीं होने पर एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात अज्ञात अपराधियों द्वारा शहर के धर्मपुर रोड स्थित यूनियन बैंक के लगे एटीएम को लूटने का असफल प्रयास किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 12:07 AM

समस्तीपुर : अपराधियों द्वारा दु:साहस का परिचय देते हुए एटीएम मशीन लूट का असफल प्रयास किया गया. लूट में सफल नहीं होने पर एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात अज्ञात अपराधियों द्वारा शहर के धर्मपुर रोड स्थित यूनियन बैंक के लगे एटीएम को लूटने का असफल प्रयास किया गया.

सफल नहीं होने पर अपराधियों ने एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि क्षतिग्रस्त एटीएम मशीन को देखने से प्रतीत हो रहा था कि रुपए निकालने का भरसक प्रयास अपराधियों द्वारा किया गया. हालांकि एटीएम मशीन कक्ष में सुरक्षार्थ लगे सीसीटीवी कैमरे ने तीन अपराधियों की तस्वीर कैद कर ली है.

बताया जा रहा है कि पहले अपराधियों ने एटीएम का लाइन काट दिया. फिर स्क्रीन को तोड़ डाला. इसके बाद एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ फेंका. शनिवार की अहले सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर घटना की छानबीन की.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि अपराधियों के दु:साहस भरी कार्रवाई को देखते हुए सरकारी प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के लिए नई रणनीति बनाई गई है. अपराधियों का सुराग पाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version