समस्तीपुर जंक्शन की चेजर टीम को पूमरे ने किया पुरस्कृत

समस्तीपुर : समस्तीपुर जंक्शन के परिचालन विभाग को बेहतर कार्य के लिये पूमरे की ओर से पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी है. जंक्शन के सहायक परिचालन प्रबंधक टीके मिश्रा व चेजर की टीम को पूमरे के सीएफटीएम की ओर से पुरस्कृत करने की बात कही गयी है. इसमें पुरस्कार स्वरूप उन्हें प्रशस्ति पत्र व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 12:14 AM

समस्तीपुर : समस्तीपुर जंक्शन के परिचालन विभाग को बेहतर कार्य के लिये पूमरे की ओर से पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी है. जंक्शन के सहायक परिचालन प्रबंधक टीके मिश्रा व चेजर की टीम को पूमरे के सीएफटीएम की ओर से पुरस्कृत करने की बात कही गयी है. इसमें पुरस्कार स्वरूप उन्हें प्रशस्ति पत्र व 10 हजार की धनराशि उनकी टीम को देने की अनुशंसा की गयी है.

फंड की आपूर्ति हेड नंबर 12-681-99, वर्ष 2019-20 के फंड से की जायेगी. बताते चलें कि समस्तीपुर व सोनपुर रेल मंडल के बीच ट्रेनों की बेहतर आवाजाही बनाने व इसकी समस्याओं को दूर करने के लिये मुख्यालय स्तर से इसी साल एओएम की तैनाती की गयी थी. जिससे ट्रेनों की आवाजाही बेहतर हो सके.

टीम का मुख्य काम हर परिचालन व ट्रेनों की आवाजाही पर नजर रखना व इनकी समस्याओं से वरीय अधिकारियों को अवगत कराना था. इस बीच बेहतर कार्य के लिये व बेहतर परिचालन की समस्याओं को दूर किया गया. इस बाबत एओएम टीके मिश्रा ने बताया कि सभी परिचालन विभाग के कर्मियों की मदद से ही यह उपलब्धि संभव हो पायी है.

Next Article

Exit mobile version