समस्‍तीपुर : जिला पार्षद मंजू देवी को गोलियों से भूना, हालत गंभीर

– मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर-भट्टिचौक के बीच हुई घटना समस्तीपुर, प्रतिनिधि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र गंगापुर-भट्ठी चौक के बीच एनएच 28 पर बाइक सवार अपराधियों ने बाघी पंचायत के जिला परिषद सदस्य मंजू देवी पर अंधाधुंध फायरिंग कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जिला पार्षद मुसरीघरारी स्थित डॉक्टर विजय के यहां से भतीजा देवेंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 10:26 PM

– मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर-भट्टिचौक के बीच हुई घटना

समस्तीपुर, प्रतिनिधि

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र गंगापुर-भट्ठी चौक के बीच एनएच 28 पर बाइक सवार अपराधियों ने बाघी पंचायत के जिला परिषद सदस्य मंजू देवी पर अंधाधुंध फायरिंग कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जिला पार्षद मुसरीघरारी स्थित डॉक्टर विजय के यहां से भतीजा देवेंद्र कुमार के साथ बाइक से रजवा जा रही थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्‍मी हालत में उनको सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें शहर के निजी अस्पताल में ले जाया गया. उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

जिला पार्षद को 3 गोलियां लगी हैं. एक गोली बांह में एवं दो गोली कमर में लगी है. बाइक चला रहे देवेंद्र का कहना है कि शुक्रवार की रात मुसरीघरारी से लौटने के क्रम में भट्टीचौक के समीप एफसीआइ गोदाम के पास लाल रंग की अपाचे बाइक से पीछा कर रहे दो अपराधियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगते ही बाइक पर पीछे बैठी उनकी चाची बाइक से सड़क किनारे गिर गयीं.

चाची के गिरने के बाद वह बाइक लेकर किसी तरह जान बचाकर भागने का प्रयास क‍रने लगा, लेकिन वह भी गिर पड़ा. इसके बाद अपराधी भाग खड़े हुए. बाद में परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही लोग आनन-फानन में पहुंचे. जिला पार्षद को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. स्थानीय पुलिस को सूचना दी.

डीएसपी प्रीतीश कुमार दल बल के साथ क्लीनिक पर पहुंचकर बाइक चला रहे युवक से घटना की पूरी जानकारी ली. डीएसपी ने बताया कि जिला पार्षद को गोली लगी है. घटना की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version