समस्तीपुर में ठनके से पांच लोगों की मौत

समस्तीपुर : जिले में शुक्रवार की दोपहर ठनके से पांच लोगों की मौत हो गयी. घटना शाहपुर पटोरी के तारा धमौन, उजियारपुर के बाजिदपुर बहदुरा व अंडाहा, खानपुर के बुजुर्गद्वार और सरायरंजन के सलहा गांव में हुई है. पटोरी थाना क्षेत्र के ताराधमौन गांव निवासी विश्वनाथ राय का पुत्र सुखविंदर राय चौर से पशुओं के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2019 8:30 AM

समस्तीपुर : जिले में शुक्रवार की दोपहर ठनके से पांच लोगों की मौत हो गयी. घटना शाहपुर पटोरी के तारा धमौन, उजियारपुर के बाजिदपुर बहदुरा व अंडाहा, खानपुर के बुजुर्गद्वार और सरायरंजन के सलहा गांव में हुई है. पटोरी थाना क्षेत्र के ताराधमौन गांव निवासी विश्वनाथ राय का पुत्र सुखविंदर राय चौर से पशुओं के लिए घास लाने गया था. लौटते वक्त वह ठनका की चपेट में आ गया. वहीं, 18 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार अपने मवेशी को घर के अंदर बांधने जा रहा था. इसी बीच ठनका गिर गया.

वहीं, भगवानपुर कमला के अंडाहा गांव में उदय शंकर उदय, खानपुर थाने की नत्थूद्वार पंचायत के बुजुर्गद्वार गांव में ठनका गिरने से फेकन सहनी के पुत्र राजा कुमार (15) की मौत हो गयी. सरायरंजन थाना क्षेत्र के सलहा गांव में शुक्रवार की शाम ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version