बेगूसराय में दलसिंहसराय के युवक की गोली मारकर हत्या

दलसिंहसराय : थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव के वार्ड 4 निवासी स्व. रामचन्द्र चौधरी के इकलौते पुत्र शिवचन्द्र कश्यप उर्फ शिवम की बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के मनोपुर ने अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उसे पेट में गोली मारी गयी है. शव को छुपने के उद्देश्य से एक प्लास्टिक बोरा में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 1:50 AM

दलसिंहसराय : थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव के वार्ड 4 निवासी स्व. रामचन्द्र चौधरी के इकलौते पुत्र शिवचन्द्र कश्यप उर्फ शिवम की बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के मनोपुर ने अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उसे पेट में गोली मारी गयी है. शव को छुपने के उद्देश्य से एक प्लास्टिक बोरा में बंद कर भगवानपुर थाना क्षेत्र के मनोपुर गांव के चौर स्थित सड़क पुलिया में डाल दिया. गुरुवार की सुबह स्थनीय लोगों की सूचना पर पहुंची भगवानपुर थाने की पुलिस ने शव को बरामद किया.

जिसके बाद गुरुवार को पुलिया में मिले शव की पहचान मथुरापुर निवासी शिवचन्द्र कश्यप उर्फ शिवम कश्यप के रूप में की गयी. मृत शिवम के परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम अपने किसी मित्र के साथ बाइक से साठा गया था. उसने अपनी पत्नी कोमल को बताया था कि ट्रक की बॉडी बनाने के लिए दो लाख रुपये लेने वह अपने एक मित्र के पास साठा जा रहा है. जाने वक्त पांच सौ रुपये अपनी पत्नी से लेकर निकला था. बुधवार की रात करीब आठ बजे अंतिम बार उसने पत्नी को फोन कर बताया कि वह साठा में है. लेकिन, कुछ घंटे बाद फोन बंद हो गया.
फोन बंद होने के बाद किसी अनहोनी की आशंका पर गुरुवार की दोपहर उसके परिजनों ने दलसिंहसराय थाने में गुमदुदगी के लिए आवेदन दिया. इसी दौरान उसकी लाश भगवानपुर थाना के मनोपुर में मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद परिजनों ने शव की पहचान कर ली. भगवानपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट कराकर मृतक के परिजनों को सौंप दिया है. इधर, शव घर आते ही शिवम के परिवार के सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया. उसकी पत्नी कोमल कुमारी अपने चार माह के दुधमुंहे पुत्र को गोद में लेकर चीत्कार मार कर रो रही थी.
तीन वर्ष बेटी पल्लवी अपनी मां को रोता हुआ देखकर सिर्फ पिता के शव को देखे जा रही थी. ग्रामीणों ने बताया कि शिवम पिता के निधन के बाद पूरे परिवार का सहारा था. खेती के साथ गाड़ी को भाड़े पर चलवाता था. कुछ दिन पहले ही ट्रक की चेचिस खरीदकर बॉडी बनाने के लिए पटना में एक गैराज में दिया था. बुधवार को भी वह ट्रक के बॉडी बनाने के लिए दो लाख रुपये लाने की बात कहकर घर से साठा गया था.

Next Article

Exit mobile version