समस्तीपुर/मुंगेर : महागठबंधन के पास नेतृत्व का अभाव : सुशील मोदी

समस्तीपुर/मुंगेर : समस्तीपुर लोकसभा सीट के एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रोसड़ा एवं समस्तीपुर में रोड शो किया़ इस दौरान रोसड़ा में कर्पूरी स्टेडियम एवं समस्तीपुर में स्टेशन चौक पर मोदी ने किा कि महागठबंधन के सभी नेता रिजेक्टेड हैं. कांग्रेस की तो दुर्गति निश्चित है. स्थिति ऐसी है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 7:16 AM

समस्तीपुर/मुंगेर : समस्तीपुर लोकसभा सीट के एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रोसड़ा एवं समस्तीपुर में रोड शो किया़ इस दौरान रोसड़ा में कर्पूरी स्टेडियम एवं समस्तीपुर में स्टेशन चौक पर मोदी ने किा कि महागठबंधन के सभी नेता रिजेक्टेड हैं. कांग्रेस की तो दुर्गति निश्चित है. स्थिति ऐसी है कि उनके सबसे बड़े नेता राहुल गांधी का मंच भी साझा करने के लिए कोई तैयार नहीं है. एक शत्रुघ्न सिन्हा हैं, जो पत्नी के लिए यूपी में वोट मांग रहे हैं. वहां वह कांग्रेस के खिलाफ अखिलेश यादव को पीएम बनाने की बात करते हैं.

यहां कांग्रेस के लिए वोट मांगते हैं. इन लोगों की न कोई नीति है, न कोई नेतृत्व और न ही कोई काम. वहीं, मुंगेर में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के पक्ष में मुंगेर शहर में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कहा कि पिछले पांच साल में एनडीए का कार्यकाल काफी बेहतर रहा. इस पांच साल के दौरान देश भर में एक भी दंगा नहीं हुआ.

Next Article

Exit mobile version