समस्तीपुर : 12 साल की भतीजी को चाचा ने बनाया हवस का शिकार

वारिसनगर (समस्तीपुर) : थाने से सटे गांव में चाचा ने रिश्ते की 12 वर्षीया भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित गांव से फरार है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पीड़िता को मेडिकल जांच और कोर्ट में बयान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2018 8:08 AM
वारिसनगर (समस्तीपुर) : थाने से सटे गांव में चाचा ने रिश्ते की 12 वर्षीया भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित गांव से फरार है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पीड़िता को मेडिकल जांच और कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए समस्तीपुर भेज दिया गया है.
रविवार को दर्ज की गयी प्राथमिकी में पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि गत 26 सितंबर की दोपहर वह घर में अकेली थी. इसी बीच पड़ोस के ही रिश्ते के चाचा अमरजीत सहनी घर में घुस आया. अंदर दाखिल होते होते ही उसने जबरन उसका मुंह बंद कर दिया. उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
देर शाम जब पीड़िता की मां घर पहुंची तो उसने घटना की जानकारी दी. बताया गया है कि जब पीड़िता की मां आरोपित के घर शिकायत करने पहुंची, तो आरोपित व उसके भाई रामराजी सहनी ने उल्टे धमकी देनी शुरू कर दी. कहा कि घटना का किसी के पास जिक्र करने पर जान से मार डालेगा.
पीड़िता का कहना है कि लोकलाज के कारण पुलिस को सूचना देने में थोड़ी देर हो गयी. इधर, संपर्क करने पर थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि पीड़िता को पुलिस अभिरक्षा में स्वास्थ्य परीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. 164 का बयान भी कराया जायेगा. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. आरोपित अभी फरार है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version