होमगार्ड जवान ने किया बेटी की गोतनी से दुष्कर्म

वारदात. गोतनी के बीमार होने की बात कह ले गया अपने साथ गृहरक्षक भवानीपुर अजगैबा निवासी दिनेश यादव व उसके सहयोगी महेशपुर निवासी मिथिलेश यादव ने अपने ही संबंधी के साथ दुष्कर्म किया. सहरसा : जिले के बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र के बैजनाथपुर निवासी की पत्नी के साथ उसकी गोतनी के पिता गृहरक्षक भवानीपुर अजगैबा निवासी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 6:09 AM

वारदात. गोतनी के बीमार होने की बात कह ले गया अपने साथ

गृहरक्षक भवानीपुर अजगैबा निवासी दिनेश यादव व उसके सहयोगी महेशपुर निवासी मिथिलेश यादव ने अपने ही संबंधी के साथ दुष्कर्म किया.
सहरसा : जिले के बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र के बैजनाथपुर निवासी की पत्नी के साथ उसकी गोतनी के पिता गृहरक्षक भवानीपुर अजगैबा निवासी दिनेश यादव व उसके सहयोगी महेशपुर निवासी मिथिलेश यादव ने दुष्कर्म किया. पीड़िता के बयान पर महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस को दिये बयान में पीड़िता ने कहा कि बीते 24 मई को 11 बजे रात में उसके गोतनी के पिता आये और बोले कि उसकी गोतनी एक क्लिनिक में भरती है. देखभाल के लिए आदमी की जरूरत है. उन्होंने मेरे अलावा मेरी सास, ससुर को भी चलने को कहा.
लेकिन सास, ससुर ने दूसरे दिन आने की बात कही. इसके बाद अपने साथ पांच हजार रुपये लेकर उन दोनों के साथ सहरसा के लिए विदा हो गयी. रास्ते में नहर किनारे बाइक रोक कर मुझे उतारा और दुष्कर्म किया. हल्ला करने पर मिथिलेश यादव ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर हाथ पांव दबा दिया. जिसके बाद मिथिलेश यादव ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद दोनों ने मिल कर नकद पांच हजार रुपया व सोने का चेन छीन लिया और बाइक पर बैठा कर हॉट मिक्सिंग प्लांट पर छोड़ दिया. जाते समय कहा कि मेरे दामाद का कमाई खाती हो, यह उसी का यह नतीजा है. इस बाबत प्रभारी महिला थानाध्यक्ष ललित मंडल ने बताया कि मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version