बलिया में नहर में डूबने से आठ वर्षीया बच्ची की मौत

सहेलियों के साथ गयी थी स्नान करने सोनवर्षाराज : बसनही थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के बलिया गांव में सोमवार को बड़ी नहर में स्नान करने गयी एक आठ वर्षीया बच्ची की डूबने से मौत हो गयी. घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार, बड़गांव पंचायत के बलिया गांव निवासी भवीचन ऋषिदेव की आठ वर्षीया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 4:54 AM

सहेलियों के साथ गयी थी स्नान करने

सोनवर्षाराज : बसनही थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के बलिया गांव में सोमवार को बड़ी नहर में स्नान करने गयी एक आठ वर्षीया बच्ची की डूबने से मौत हो गयी. घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार, बड़गांव पंचायत के बलिया गांव निवासी भवीचन ऋषिदेव की आठ वर्षीया पुत्री चांदनी कुमारी अपनी अन्य सहेलियों के साथ सोमवार दोपहर स्नान करने के लिए गांव स्थित बड़ी नहर में गयी थी. स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से डूब गयी. डूबने की खबर पाकर ग्रामीणों की मदद से बच्ची को नहर से नहर से निकाला गया.
लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलने पर बसनही थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष उमांकान्त उपाध्याय सदलबल घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि पंचायत की मुखिया डोली कुमारी एवं भाजपा के पूर्वी मंडल अध्यक्ष मुकेश कुमार मानष ने पीड़ित परिवार से मिल कर ढांढ़स बंधाते हर संभव मदद का भरोसा दिया.

Next Article

Exit mobile version