रेलवे ट्रैक टूटने से रेल सेवा बाधित, ट्रेन खड़ी रहने पर यात्रियों ने किया हंगामा

सहरसा : सिमरी बख्तियारपुर और कोपरिया रेलखंड के बीच ट्रैक टूटने की सूचना मिलने के बाद 05502 सहरसा-भागलपुर पैसेंजर ट्रेन सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर रोक दी गयी. ट्रेन खोले जाने की सूचना नहीं मिलने के बाद यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. कुछ यात्री स्टेशन कार्यालय में घुसकर हंगामा मचाया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2020 2:10 PM

सहरसा : सिमरी बख्तियारपुर और कोपरिया रेलखंड के बीच ट्रैक टूटने की सूचना मिलने के बाद 05502 सहरसा-भागलपुर पैसेंजर ट्रेन सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर रोक दी गयी. ट्रेन खोले जाने की सूचना नहीं मिलने के बाद यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. कुछ यात्री स्टेशन कार्यालय में घुसकर हंगामा मचाया.

ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर पिंटू कुमार, पॉइंट मैन मायाराम, रेल कर्मचारी सुरेंद्र केसरी सहित अन्य कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना कंट्रोल को दी. इसके बाद आक्रोशित यात्रियों को समझा कर कार्यालय के बाहर निकाला गया. किसी तरह टूटे ट्रैक पर क्लैंप लगाकर ट्रेनों का परिचालन धीमी गति से शुरू किया गया. करीब 10:00 बजे भागलपुर पैसेंजर ट्रेन को रवाना किया गया. वहीं, गया से बख्तियारपुर स्टेशन पर एक घंटा 30 मिनट तक भागलपुर पैसेंजर ट्रेन खड़ी रही.

Next Article

Exit mobile version