तत्काल टिकट कालाबाजारी के मामले की एक्सपर्ट टीम करेगी जांच

सहरसा : तीन दिन पूर्व सिमरी बख्तियारपुर के रानीबाग में आरपीएस द्वारा तत्काल टिकट कालाबाजारी के मामले में ऑनलाइन सेवा दुकान पर छापेमारी के मामले में आरपीएफ टीम पूरी तफ्तीश में जुटी है. मामले में ऑनलाइन सेवा के मालिक को हिरासत में लेकर आरपीएफ ने खगड़िया रेल न्यायालय भेज दिया है. वहीं दुकान से जब्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 8:38 AM

सहरसा : तीन दिन पूर्व सिमरी बख्तियारपुर के रानीबाग में आरपीएस द्वारा तत्काल टिकट कालाबाजारी के मामले में ऑनलाइन सेवा दुकान पर छापेमारी के मामले में आरपीएफ टीम पूरी तफ्तीश में जुटी है. मामले में ऑनलाइन सेवा के मालिक को हिरासत में लेकर आरपीएफ ने खगड़िया रेल न्यायालय भेज दिया है.

वहीं दुकान से जब्त कंप्यूटर और लैपटॉप खंगालने के लिए समस्तीपुर से एक्सपर्ट टीम सहरसा जंक्शन पहुंचेगी. मामले में समस्तीपुर डिवीजन के आरपीएफ कमांडेंट अंशुमान त्रिपाठी ने बताया कि छठ पर्व समाप्ति के बाद परदेश लौटने वालों यात्रियों की भीड़ बढ़ रही है. ऐसे में टिकट दलाल भी काफी सक्रिय हो गये हैं. आरपीएफ को सख्त निर्देश दिया गया है कि अगर किसी भी यात्री से इस प्रकार की कोई सूचना मिलती है तो तुरंत छापेमारी करें. अगर ट्रेनों में भीड़ है तो आरपीएफ यात्रियों को बैठाने की व्यवस्था करें.

Next Article

Exit mobile version