25 कार्टून कफ सीरप के साथ मधेपुरा निवासी दो हिरासत में

सहरसा : सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गुरुवार को शहर के पंचवटी चौक के समीप वार्ड 18 निवासी सेवानिवृत्त पेशकार राजेंद्र चौधरी के मकान में छापेमारी कर 25 कार्टून कफ सीरप के साथ मधेपुरा जिला के भिरखी निवासी ब्रजेश कुमार, मुरलीगंज निवासी सुनील कुमार को हिरासत में लिया गया. सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 7:17 AM

सहरसा : सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गुरुवार को शहर के पंचवटी चौक के समीप वार्ड 18 निवासी सेवानिवृत्त पेशकार राजेंद्र चौधरी के मकान में छापेमारी कर 25 कार्टून कफ सीरप के साथ मधेपुरा जिला के भिरखी निवासी ब्रजेश कुमार, मुरलीगंज निवासी सुनील कुमार को हिरासत में लिया गया. सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि राजेंद्र चौधरी के मकान में किराये पर रहने वाले ब्रजेश व सुनील कफ सीरप का कारोबार करता है.

सूचना के सत्यापन की गयी तो 25 कार्टून में बंद सीरप बरामद हुआ है. ड्रग इंस्पेक्टर बरामद कफ सीरप की जांच कर अग्रतर कार्रवाई करेंगे. बरामद सीरप प्रतिबंधित है या नहीं यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.
इधर छापेमारी की भनक आग की तरह शहर में फैल गयी. कफ सीरप कारोबार में जुटे लोग एक दूसरे से कार्रवाई की जानकारी लेते रहे. एसडीपीओ ने कहा कि मकान मालिक की संलिप्तता की जांच की जा रही है. छापेमारी में प्रभारी थानाध्यक्ष मो एम अहमद, एएसआई अवनीश कुंवर सहित अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version