पत्नी के चरित्र पर था शक, गोली मार कर दी हत्या

सहरसा : बिहार के सहरसा जिला में सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया गांव में रविवार की रात 30 वर्षीय विवाहिता लीला देवी को उसके पति चंद्रकुमार यादव उर्फ लक्कड़ ने सोये अवस्था में गोली मार हत्या कर दी. पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. जिसके आक्रोश में लक्कड़ ने अपनी पत्नी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2018 8:16 PM

सहरसा : बिहार के सहरसा जिला में सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया गांव में रविवार की रात 30 वर्षीय विवाहिता लीला देवी को उसके पति चंद्रकुमार यादव उर्फ लक्कड़ ने सोये अवस्था में गोली मार हत्या कर दी. पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. जिसके आक्रोश में लक्कड़ ने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली. इधर मृतका की माता-पिता ने अपने दामाद चंद्रकुमार यादव, उसके भाई राजकुमार और भाभी नीलम देवी द्वारा साजिश कर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया. घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल व्याप्त है.

मृतका की मां संतोलिया देवी ने थाने में दिये आवेदन में बताया है कि 10 दिसंबर की रात्रि 1:30 बजे मुझे मेरे बड़े दामाद जवाहर यादव ने बताया कि चंद्रकुमार अपने भाई राजकुमार यादव से बात कर रहा था कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया है. इसके बाद हम लोग कोपरिया ग्राम और अपनी बड़ी बेटी पिंकी देवी उर्फ रिंकू देवी व ग्रामीणों से जानकारी प्राप्त किये तो पता चला कि मेरी बेटी लीला देवी की हत्या उसके पति चंद्र कुमार यादव कर दी है. चंद्र कुमार यादव के भाई राजकुमार यादव व राजकुमार की पत्नी नीलम देवी भी साजिश में शामिल है. इन तीनों लोगों द्वारा साजिश करके मेरी चौथी बेटी की हत्या कर दी गयी है.

मेरी बेटी की शादी 10 से 12 वर्ष पूर्व हुई थी. चंद्रकुमार यादव बेवजह मेरी बेटी के चरित्र पर शक किया करता था. इसी को लेकर मेरी बेटी की हत्या की गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका की मां खगड़िया के बरमाहा निवासी जगदंबी यादव की पत्नी समंतोलिया देवी के बयान पर चंद्रकुमार यादव उर्फ लक्कड़, दिल्ली में रह रहा उसका भाई राजकुमार यादव, भाभी नीलम देवी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही प्रारंभ कर दी गयी है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मृदुला कुमारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version