वार्ड सदस्य पर बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप

दावथ (रोहतास) : थाना क्षेत्र के इटवां पंचायत के वार्ड सदस्य द्वारा एक अबोध बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है, जिसको लेकर पीड़िता के परिजनों द्वारा थाने में लिखित शिकायत की गयी है. दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बच्ची व परिजनों ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 9:06 AM

दावथ (रोहतास) : थाना क्षेत्र के इटवां पंचायत के वार्ड सदस्य द्वारा एक अबोध बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है, जिसको लेकर पीड़िता के परिजनों द्वारा थाने में लिखित शिकायत की गयी है. दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित बच्ची व परिजनों ने बताया कि इटवां पंचायत के वार्ड के सदस्य ओमप्रकाश सिंह द्वारा आठ वर्षीया बच्ची को जबरन उठा कर दुष्कर्म किया गया. उसके बाद पैसा व भय दिखा कर चुप रहने की धमकी दी गयी. पीड़िता जब बदहवास हालत में घर पहुंची, तो घर की महिलाओं ने चेहरे व छाती पर दांत के निशान देख हकीकत समझ गये. उसी वक्त मजदूरी करने गये पुरुष सदस्यों को बुला कर सभी बात बतायी. पीड़िता के परिजनों द्वारा थाने में आकर लिखित शिकायत की गयी.
वहीं, दुष्कर्मी घटना के बाद भाग कर प्रखंड परिसर में चल रही बैठक में बेखौफ बैठा था, जहां से पुलिस पकड़ कर थाने ले गयी. पूछताछ में पहले, तो वार्ड सदस्य साफ मुकर गया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो जुर्म कबूल कर लिया. इधर परिजनों ने केस करने के बाद आरोपित के परिजनों द्वारा किसी अनहोनी का भय व्याप्त है. एएसआइ नंदकिशोर प्रसाद ने बताया कि आवेदन के आधार पर पुलिस द्वारा दुष्कर्मी वार्ड सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version