पहली पत्नी के रहते दूसरी से रचायी शादी

नवादा नगर : मेसकौर प्रखंड के तेतरिया गांव निवासी अनिसा सिन्हा ने अपने पति दीपक उर्फ सोनू पर दूसरी शादी करके धोखा देने, इज्जत से खिलवाड़ करने आदि का आरोप लगाया है. अनिसा सिन्हा ने कोर्ट में परिवाद दायर करते हुए कहा कि नारदीगंज थाना क्षेत्र के कहुआर पंचायत के गड़ही गांव निवासी देवकी राम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 12:15 AM

नवादा नगर : मेसकौर प्रखंड के तेतरिया गांव निवासी अनिसा सिन्हा ने अपने पति दीपक उर्फ सोनू पर दूसरी शादी करके धोखा देने, इज्जत से खिलवाड़ करने आदि का आरोप लगाया है.

अनिसा सिन्हा ने कोर्ट में परिवाद दायर करते हुए कहा कि नारदीगंज थाना क्षेत्र के कहुआर पंचायत के गड़ही गांव निवासी देवकी राम के बेटे दीपक उर्फ सोनू से 2015 में उनकी शादी हुई थी. विधि विधान के साथ लगभग 11 लाख खर्च करके हमारे परिजनों ने यह शादी करवायी थी.
लेकिन, शादी के कुछ दिनों के बाद से ही बेटी पैदा करने का उलाहना देकर लगातार लड़ाई-झगड़ा व मारपीट की स्थिति बनने लगी. इसमें मेरे पति की मां दुलारी देवी, बहन संगीता कुमारी आदि की भी सहभागिता होती थी. वंश नहीं चलने का बहाना बनाकर मुझे घर से मेरी बेटी सहित बाहर निकाल दिया.
बाद में 14 मार्च 2019 को चुपके से लड़का कुंवारा होने की बात कहकर उनके पति की शादी नरहट थाना क्षेत्र के कुशा गांव के नरेश राजवंशी की बेटी सालू कुमारी ने दूसरी शादी कर दिया गया है. आवेदिका ने न्याय की गुहार लगाते हुए उसे अधिकार दिलाने की मांग की.

Next Article

Exit mobile version