सासाराम : काराकाट सीडीपीओ पर घूस मांगने की प्राथमिकी दर्ज

सासाराम : काराकाट प्रखंड की सीडीपीओ श्वेता सिंह पर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है. उन पर एक आंगनबाड़ी सेविका का आर्थिक दोहन के लिए प्रताड़ित करने, मनमानी कर करीब एक वर्ष से बच्चों के पोषाहार को बाधित करने समेत कई संगीन आरोप लगे हैं. एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 8:33 AM
सासाराम : काराकाट प्रखंड की सीडीपीओ श्वेता सिंह पर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है. उन पर एक आंगनबाड़ी सेविका का आर्थिक दोहन के लिए प्रताड़ित करने, मनमानी कर करीब एक वर्ष से बच्चों के पोषाहार को बाधित करने समेत कई संगीन आरोप लगे हैं. एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
गौरतलब हो कि काराकाट प्रखंड के सोबेयां गांव के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 157 के साथ टैग बाईडिहरी गांव के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 43 की सेविका रंभा कुमारी ने एसपी को आवेदन देकर सीडीपीओ के विरुद्ध दोनों केंद्रों के लिए प्राप्त पोषाहार के 31400 रुपये में से 10 हजार रुपये घूस के रूप में मांगने का आरोप लगाया था. उन्होंने आवेदन में कहा है कि सीडीपीओ के साथ संतोष तिवारी उर्फ नागमणी नामक व्यक्ति लगातार उससे रुपये की मांग करते रहा था.

Next Article

Exit mobile version