बिहार : रोहतास के बिक्रमगंज में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

रोहतास : बिहार के रोहतास जिले में बेखौफ अपराधियों ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के तुर्ती गांव के पास दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2017 10:01 AM

रोहतास : बिहार के रोहतास जिले में बेखौफ अपराधियों ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के तुर्ती गांव के पास दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. पुलिस सभी मामलों की छानबीन में जुटी है.शव की शिनाख्त नहीं हो पायी हैं. पुलिस इस हत्याकांड के बाद सकते में है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है. घटना शुक्रवार देर रात की बतायी जा रही है.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी हैं. इस घटना के बाद से इलाके के लोग दहशत में हैं. बताया जा रहा है की दोनों व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को गांव के समीप धान के खेत में फेंक दिया गया हैं. घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हैं. पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं. पुलिस की माने तो मामले की तफ्तीश की जा रही हैं. आसपास के थाना को इसकी जानकारी दे दी गयी हैं.

यह भी पढ़ें-
पूर्वी चंपारण : प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला

Next Article

Exit mobile version