पूर्णिया में अचानक दिखा तेंदुआ, मची भगदड़, कई जख्मी

पूर्णिया : बिहारमें पूर्णिया के गुलाबबाग मार्केट में सोमवार को अचानक एकतेंदुए को देखकर अफरातफरी का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही सैकड़ों लोग तेंदुआ को देखने के लिए जमा हो गये. इस दौरान मची भगदड़ में करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आयी हैं. समझा जाता है कि वह नेपाल के जंगलों से भाग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 9:59 PM

पूर्णिया : बिहारमें पूर्णिया के गुलाबबाग मार्केट में सोमवार को अचानक एकतेंदुए को देखकर अफरातफरी का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही सैकड़ों लोग तेंदुआ को देखने के लिए जमा हो गये. इस दौरान मची भगदड़ में करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आयी हैं. समझा जाता है कि वह नेपाल के जंगलों से भाग कर भटकते हुए यहां तक आ गया है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह गुलाबबाग के महामाया ट्रेडर्स एवं पेट्रोल पंप के बीच कुछ लोगों नेतेंदुए को एक गली में देखा. पहले तो सहज रुप से विश्वास नहीं हुआ पर उसे देखने के लिए लोग समीप जाने लगे तोतेंदुए ने तेज गर्जना की.जिसको सुन कर सब भागने लगे. इस भागमभाग में कई लोगों को चोटें आयीं.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस एवं वन विभाग के अधिकारियों को दी.जिसकेबाद पूर्णिया केवरीयपुलिससमेत अन्य कई अधिकारी गुलाबबाग पहुंचे औरतेंदुए को काबू में करने के लिए प्रयास किया गया. हालांकि तेंदुए तक कोई नहीं पहुंच पाया.इसीदौरान गुलाबबाग में तेंदुए को देखने के लिएभारी भीड़ जुटगयी.

Next Article

Exit mobile version