लायंस क्लब ऑफ पूर्णिया ग्रेटर के ग्यारह सदस्यों ने ग्यारह बच्चों को लिया गोद

पूर्णिया : लायंस क्लब ऑफ पूर्णिया ग्रेटर के ग्यारह सदस्यों ने वनवासी कल्याण आश्रम के ग्यारह बच्चों को गोद लिया. इन बच्चों को सालभर की पाठ्य सामग्री के लिए राशि दी जायेगी. इस मौके पर लायंस क्लब आफ पूर्णिया ग्रेटर की ओर से 50 बच्चों के लिए कॉपियां, 50 कलम तथा 50 पेंसिल प्रदान किये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 4:42 AM

पूर्णिया : लायंस क्लब ऑफ पूर्णिया ग्रेटर के ग्यारह सदस्यों ने वनवासी कल्याण आश्रम के ग्यारह बच्चों को गोद लिया. इन बच्चों को सालभर की पाठ्य सामग्री के लिए राशि दी जायेगी. इस मौके पर लायंस क्लब आफ पूर्णिया ग्रेटर की ओर से 50 बच्चों के लिए कॉपियां, 50 कलम तथा 50 पेंसिल प्रदान किये गये. इससे पहले क्लब सदस्यों ने वनवासी कल्याण आश्रम हांसदा रोड गुलाब बाग में आश्रम के बच्चों के बीच समरस सहभोज का आयोजन किया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्णिया सदर विधायक विजय कुमार खेमका तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में वनवासी कल्याण आश्रम के राज्य उपाध्यक्ष श्याम तपाड़िया मौजूद थे. क्लब प्रेसिडेंट संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में कार्यक्रम को कार्यरूप प्रदान किया गया.
इस अवसर पर संपूर्ण कार्यक्रम माहेश्वरी महिला मंडल के संयुक्त तत्वावधान में कार्यक्रम संपन्न हुआ. लगभग दो सौ आगन्तुकों के साथ लगभग पचास छात्रावासीय बच्चों के साथ समरस सहभोज किया गया. अतिथियों का स्वागत क्लब प्रेसिडेंट श्री सिंह ने किया जबकि वनवासी कल्याण आश्रम के इतिहास तथा क्रियाशीलता की जानकारी वनवासी कल्याण आश्रम के अध्यक्ष सुमित लोहिया ने दी.
विधायक श्री खेमका ने ऐसे आश्रम खुलने की उपयोगिता और महत्ता पर प्रकाश डाला. चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट जगत लाल वैश्यंत्री ने वहां भवन निर्माण पर प्रकाश डाला. यह कार्यक्रम लायंस क्लब ऑफ पूर्णिया ग्रेटर ने लायंस क्लब इंटरनेशनल के संस्थापक सर मेलविल जॉन्स तथा लायंस क्लब इंटरनेशनल के इंटरनेशनल पास्ट प्रेसिडेंट डा. नरेश अग्रवाल के जन्म दिवस मनाया गया था.

Next Article

Exit mobile version