सद्भाव बिगड़ने नहीं दें.: डीजीपी

पूर्णिया : सूबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि किसी भी हाल में अपराधियों को बक्शा नहीं जायेगा. अपराधियों को दौड़ाने का निर्देश दिया गया है. डीजीपी श्री पांडेय गुरुवार को पुलिस कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक के बाद बोल रहे थे. उन्होंने बताया कि गरीब लोग है, लाचार व बेवस है अगर वे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 7:33 AM

पूर्णिया : सूबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि किसी भी हाल में अपराधियों को बक्शा नहीं जायेगा. अपराधियों को दौड़ाने का निर्देश दिया गया है. डीजीपी श्री पांडेय गुरुवार को पुलिस कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक के बाद बोल रहे थे. उन्होंने बताया कि गरीब लोग है, लाचार व बेवस है अगर वे थाने जाते है तो उन्हें सम्मानपूर्व बिठायें और उनकी बातों को सुने.

निर्दोश को फंसाया नहीं जाये और दोषियों को बक्सा नहीं जाये.उन्होंने बताया कि बैठक में अपराध व विधि व्यवस्था की समीक्षा की गयी. चहल्लुम ,दिवाली और छठ पर्व को लेकर विधि व्यवस्था से संबंधित निर्देश दिये गये.उन्होंने बताया कि अधीनस्थ पदाधिकारियों को यह निर्देश दिया गया है कि किसी भी हाल में सद्भाव बिगड़ने नहीं दें.
इससे पूर्व डीजीपी के पुलिस कार्यालय पहुंचते ही उन्हे गॉड ऑफ आनर की सलामी दी गयी. बैठक के बाद डीडीपी जिला पदाधिकारी राहुल कुमार से मिले. आगामी पर्व को लेकर चर्चा की. समीक्षा बैठक में पूर्णिया रेंज के आइजी विनोद कुमार,एसपी विशाल शर्मा,जिले के सभी एसजीपीओ व अंचल निरीक्षक उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version