सदर अस्पताल में डायरिया मरीज की मौत पर हंगामा

पूर्णिया : सोमवार की शाम में डायरिया मरीज की मौत हो जाने पर परिजनों ने हंगामा किया. हंगामे को देखते हुए स्वास्थ्यकर्मी वार्ड से फरार हो गये. परिजनों का आरोप है कि वार्ड में देखने के लिए सुबह से कोई डॉक्टर नहीं आये. जबकि मौत हो जाने के बाद ऑक्सीजन सिलेंडर लाया गया. मृतक मरीज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 5:55 AM

पूर्णिया : सोमवार की शाम में डायरिया मरीज की मौत हो जाने पर परिजनों ने हंगामा किया. हंगामे को देखते हुए स्वास्थ्यकर्मी वार्ड से फरार हो गये. परिजनों का आरोप है कि वार्ड में देखने के लिए सुबह से कोई डॉक्टर नहीं आये. जबकि मौत हो जाने के बाद ऑक्सीजन सिलेंडर लाया गया. मृतक मरीज महेश प्रसाद केसरी(60) शहर के मधुबनी के शिवधाम निवासी थे.

इस संबंध में सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. इन्द्रनारायण ने बताया कि गंभीर हालत में मरीज को लाया गया था. उपचार के दौरान मरीज की तबियत अचानक बिगड़ गयी जिससे उसकी मौत हो गयी. इलाज में लापरवाही के आरोप से इनकार करते हुए अधीक्षक ने बताया कि राउंड पर डॉक्टर ने मरीज का चेकअप किया था. अस्पताल में उपलब्ध दवा और संसाधन से समुचित उपचार किया जा रहा था. इधर, मृतक के पुत्र बबलू केसरी, मुन्ना केसरी ने बताया कि रविवार को दोपहर 12 बजे के करीब उसके पिता को अचानक उल्टी और दस्त शुरू हो गयी.
उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी में लाया गया जहां से संक्रामक वार्ड में भर्ती कर दिया गया. नर्स के भरोसे ही दवा आदि चल रही थी. शाम में 5:20 बजे महेश केसरी की मौत हो गई जिसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे को देखते हुए स्वास्थ्यकर्मी संक्रामक वार्ड से भाग खड़े हुए.

Next Article

Exit mobile version