शांतिपूर्ण मतदान, छह बजे तक 62.86 फीसदी वोट

पूर्णिया : जिला प्रशासन ने जिले में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव का दावा किया है और कहा है कि जिले में शाम 6 बजे तक कुल 62.86 फीसदी वोट डाले गये हैं. मतदान लगातार जारी रहने के कारण पूरी रिपोर्ट दस बजे रात तक आने की संभावना है. यहां उल्लेख्य है कि ईवीएम की खराबी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 6:18 AM

पूर्णिया : जिला प्रशासन ने जिले में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव का दावा किया है और कहा है कि जिले में शाम 6 बजे तक कुल 62.86 फीसदी वोट डाले गये हैं. मतदान लगातार जारी रहने के कारण पूरी रिपोर्ट दस बजे रात तक आने की संभावना है.

यहां उल्लेख्य है कि ईवीएम की खराबी के कारण जिन केन्द्रों पर मतदान बाधित हुआ वहां देर तक मतदान कराया जा रहा है. कंट्रोल रुम से मिली जानकारी के अनुसार रात दस बजे के बाद मतदान के प्रतिशत की घोषणा की जाएगी.
इधर प्रशासनिक तौर पर पूरे जिले में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान कराए जाने का दावा किया गया है. मतदान के दौरान किसी बड़ी घटना की सूचना नहीं है. इस बार चुनाव को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया. सुबह से ही गांव से लेकर शहर के बूथों पर लंबी-लंबी कतारें लगी थीं. हालांकि गर्मी का थोड़ा असर रहा पर उनके उत्साह में कोई कमी नहीं आयी.

Next Article

Exit mobile version