पूर्णिया : कार ने बाइक में मारी ठोकर मां-बेटे की मौत, पिता की हालत गंभीर

घटनास्थल पर ही पांच वर्षीय पुत्र की मौत, इलाज के दौरान मां की भी गयी जान पूर्णिया/रानीपतरा : कार की ठोकर से बाइक पर सवार एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत घटनास्थल पर हो गयी. बाइक चला रहे पिता व पीछे बैठी मां गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना शनिवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2017 6:28 AM

घटनास्थल पर ही पांच वर्षीय पुत्र की मौत, इलाज के दौरान मां की भी गयी जान

पूर्णिया/रानीपतरा : कार की ठोकर से बाइक पर सवार एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत घटनास्थल पर हो गयी. बाइक चला रहे पिता व पीछे बैठी मां गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना शनिवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मटिया पोखर के निकट हुई. मृतक बच्चे का नाम मो अरमान व घायल पिता मो महफूज (35) और मां का नाम नूरानी खातून है. दोनों घायलों काे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उपचार के दौरान नूरानी खातून की भी मौत हो गयी, जबकि मो महफूज की हालत गंभीर बनी हुई है.
इधर घटना के बाद कार चालक कार छोड़ कर फरार हो गया. वहीं कार के मालिक स्थानीय बाड़ीहाट के पीयूष कुमार को मृतक के परिजनों ने पकड़ कर सदर अस्पताल ले आया.
मौके पर मुफस्सिल व सदर और सहायक थाना पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंच कर कार मालिक को हिरासत में ले लिया. इस बीच पुलिस को लोगों के विरोध का सामना भी करना पड़ा. परिजनों ने बताया कि मो महफूज अपने दो बच्चे व पत्नी को लेकर अपने घर मुफस्सिल थाना के पोखरिया बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान कटिहार की ओर से पूर्णिया आ रही एक कार ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी, जिससे बाइक पर सवार सभी सड़क पर गिर कर जख्मी हो गये. ठोकर से एक बच्चे की मौत हो गयी, जबकि दूसरा बच्चा सुरक्षित है. फरार चालक का नाम विपिन कुमार बताया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version