दो मामलों में पप्पू देव की न्यायालय में पेशी

पूर्णिया : चर्चित सरगना पप्पू देव की दो मामले में मंगलवार को पूर्णिया के व्यवहार न्यायालय में पेशी हुई. उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में लाया गया. उनकी पहली पेशी सीजेएम न्यायालय में बनमनखी थाना कांड संख्या 44/96 मामले में हुई. जबकि दूसरा मामला धमदाहा कांड संख्या 1577/95 में हुई. उक्त दोनों ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 26, 2017 6:08 AM

पूर्णिया : चर्चित सरगना पप्पू देव की दो मामले में मंगलवार को पूर्णिया के व्यवहार न्यायालय में पेशी हुई. उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में लाया गया. उनकी पहली पेशी सीजेएम न्यायालय में बनमनखी थाना कांड संख्या 44/96 मामले में हुई. जबकि दूसरा मामला धमदाहा कांड संख्या 1577/95 में हुई.

उक्त दोनों ही मामले गोलीबारी से संबंधित हैं. पप्पू देव की न्यायालय में पेशी के दौरान लोगों की काफी भीड़ उन्हें देखने को लग गयी. मौके पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद थे. जेल से रिहाई को लेकर उनसे पूछे जाने पर बताया कि उन्हें न्यायालय पर भरोसा है. शीघ्र ही न्याय मिलेगा और छूट कर बाहर आयेंगे. उन्होंने बताया कि उनके उपर लगाये गये आरोपों में अब कुछ ही मामले बचे हैं.
उन्होंने जेल से बाहर आकर राजनीति में आने के सवाल पर बताया कि फिलहाल ऐसा निर्णय नहीं है. सनद रहे कि पप्पू देव को 15 दिन पूर्व बक्सर सेंट्रल जेल से पूर्णिया सेंट्रल जेल स्थानांतरित किया गया है. उनके विरुद्ध पूर्णिया कोर्ट में हत्या, लूट, अपहरण आदि के आठ मामले लंबित हैं.

Next Article

Exit mobile version