दानापुर छावनी में टॉल टैक्स वसूली पर रोक

पटना : दानापुर छावनी क्षेत्र में छावनी परिषद की ओर से सोमवार से वसूले जा रहे टॉल टैक्स पर डीएम संजय कुमार अग्रवाल ने रोक लगा दी है. उन्होंने रोक का कारण जाम व विधि-व्यवस्था की समस्या बताया है. डीएम ने छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी से कहा है कि सक्षम प्राधिकार से अनुमति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 7:44 AM
पटना : दानापुर छावनी क्षेत्र में छावनी परिषद की ओर से सोमवार से वसूले जा रहे टॉल टैक्स पर डीएम संजय कुमार अग्रवाल ने रोक लगा दी है. उन्होंने रोक का कारण जाम व विधि-व्यवस्था की समस्या बताया है. डीएम ने छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी से कहा है कि सक्षम प्राधिकार से अनुमति प्राप्त होने तक टॉल टैक्स वसूली पर तुरंत रोक लगा कर इसकी सूचना दें.
डीएम ने कहा है कि एनएच की देखरेख केंद्र व बिहार सरकार और पथ निर्माण विभाग की सड़कों की देखरेख बिहार सरकार करती है. ऐसे में इन सड़कों से होकर गुजरनेवाले वाहनों से छावनी परिषद द्वारा टैक्स की वसूली नियम संगत नहीं है. दानापुर छावनी क्षेत्र में टॉल टैक्स वसूली के लिए कई जगहों पर सड़क किनारे कियोस्क बनाया गया है और बैरियर लगाया गया है.
इससे लगातार जाम व विधि-व्यवस्था की समस्या हो रही है. वहीं, दानापुर छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी पदाधिकारी विनीत कुमार ने बताया कि डीएम की चिट्ठी मिली है, लेकिन उसे अब तक देख नहीं पाया हूं. देखने के बाद निर्णय करूंगा कि उसका क्या जवाब देना है.

Next Article

Exit mobile version