बीएसएससी प्रश्न पत्र लीक : सुधीर के भाई समेत तीन की जमानत खारिज

पटना : बीएसएससी प्रश्न पत्र लीक मामले में निगरानी एक की अदालत द्वारा तीन लोगों की जमानत आवेदन सुनवाई के पश्चात खारिज कर दिया है. जिन लोगों की जमानत आवेदन की सुनवाई की गयी है उनमें पूर्व अध्यक्ष सुधीर कुमार के भाई व प्रोफेसर अवधेश कुमार, पवन कुमार व रामसुमेर सिंह शामिल है. अदालत में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 7:37 AM
पटना : बीएसएससी प्रश्न पत्र लीक मामले में निगरानी एक की अदालत द्वारा तीन लोगों की जमानत आवेदन सुनवाई के पश्चात खारिज कर दिया है. जिन लोगों की जमानत आवेदन की सुनवाई की गयी है उनमें पूर्व अध्यक्ष सुधीर कुमार के भाई व प्रोफेसर अवधेश कुमार, पवन कुमार व रामसुमेर सिंह शामिल है. अदालत में विशेष लोक अभियोजक विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि अवधेश कुमार पर सीधे तौर पर प्रश्न पत्र लीक कराने का साक्ष्य है तथा अन्य अभियुक्तों से भी लगातार बातचीत होने का भी प्रमाण है.
पवन कुमार के पास से तलाशी के दौरान बहुत से कागजात बरामद किये गये थे और यह बात भी प्रकाश में आयी थी कि प्रश्न पत्र लीक कराने में पैसों का भी लेन-देन हुआ. वहीं रामसुमेर सिंह के जमानत आवेदन का विरोध करते हुए बताया कि केस डायरी की कंडिका 28 व 119 व 19 में उनके खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य है और ये भी पैसा लेकर प्रश्न पत्र लीक कराये थे. विशेष अदालत ने इसी आधार पर तीनों की जमानत आवेदन को खारिज कर दिया.

Next Article

Exit mobile version