सुशील मोदी ने फिर बोला हमला, कहा- महागंठबंधन के लोग तनाव में

पटना : विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि तनाव में महागंठबंधन के लोग चल रहे हैं. बिहार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव का नहीं होना सब कुछ बयां करता है. इतना ही नहीं आमंत्रण पत्र में भी उपमुख्यमंत्री का नाम नहीं था. विधान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2017 7:16 AM
पटना : विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि तनाव में महागंठबंधन के लोग चल रहे हैं. बिहार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव का नहीं होना सब कुछ बयां करता है. इतना ही नहीं आमंत्रण पत्र में भी उपमुख्यमंत्री का नाम नहीं था.
विधान परिषद स्थित अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों से बातचीत में सुशील मोदी ने कहा कि बिहार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का पूरा परिवार गायब रहा.
उन्होंने कहा कि वैशाली में पथ निर्माण विभाग के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फोटो नहीं था. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव की आदमकद फोटो लगी थी. ऐसा लगता है कि इस वजह से बिहार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री का नाम नहीं था. ससम्मान उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया. स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप वैशाली के प्रभारी मंत्री होने के बावजूद नहीं थे. पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अस्पतालों में भी दवाओं की काफी कमी है.की कमी से आनेवाले मरीजों की संख्या में कमी हुई है. पीएमसीएच में हीमोफीलिया बीमारी की दवा नहीं होने से रोगियों को परेशानी हो रही है.

Next Article

Exit mobile version