BSSC पेपर लीक में नया खुलासा, बिहार कैबिनेट के सचिव ब्रजेश मल्होत्रा ने भी की थी पैरवी

पटना : बिहार राज्य कर्मचारी चयन आयोग के पर्चा लीक मामले की जांच कर रही पटना पुलिस की विशेष जांच टीम को गिरफ्तार आयोग के पूर्व सचिव परमेश्वर राम के मोबाइल से कुछ और सिफारिश वाले मैसेज मिले हैं. इन मैसेजों के मिलने से एक बार फिर राजनीतिक हलकों में नहीं बल्कि अधिकारियों के हलकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2017 4:41 PM

पटना : बिहार राज्य कर्मचारी चयन आयोग के पर्चा लीक मामले की जांच कर रही पटना पुलिस की विशेष जांच टीम को गिरफ्तार आयोग के पूर्व सचिव परमेश्वर राम के मोबाइल से कुछ और सिफारिश वाले मैसेज मिले हैं. इन मैसेजों के मिलने से एक बार फिर राजनीतिक हलकों में नहीं बल्कि अधिकारियों के हलकों में बेचैनी बढ़ गयी है. जानकारी के मुताबिक परमेश्वर राम को पैरवी वाले मैसेज भेजने में वर्तमान कैबिनेट सचिव ब्रजेश मल्होत्रा का भी नाम शामिल है.ब्रजेश मल्होत्रा ने परमेश्वर राम को दो एसएमएस भेजे थे, जिनमें लिखा था कि माइ यंगर ब्रदरस वाइफ नीतू सिन्हा प्रजेंटली वर्किंग एज एएनएम ऑन कांट्रलैक्चुअल बेसिस सिन्स लास्ट 5 इयर. हर इंटरव्यू इज सिड्यूल्ड ऑन 9 जनवरी 2017. रौल नंबर 31615042.

मोबाइल से मिली जानकारी के मुताबिक इसी तरह के एक और एसएमएस पर्यटन विभाग के सचिव अशोक सिंह द्वारा 9471006707 का भी है, जिसमें उन्होंने रेनु कुमारी रोल नंबर 31613836 के लिए पैरवी की है. जबकि, एक और अधिकारी अतुल सिन्हा है जिन्होंने अंजलि पांडेय रोल नंबर 31616940 के लिए पैरवी की है. यह सभी जनवरी में हुए एएनएम के इंटरव्यू के लिये किया गया है. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है इसमें नेताओं के साथ-साथ अधिकारियों के नाम का भी खुलासा हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version