बक्सर में वर्चस्व को लेकर गैंगवार की आशंका, प्रशासन अलर्ट

मंगलेश तिवारी बक्सर : बिहार के बक्सर जिले में बेखौफ अपराधियों ने रविवार की देर शाम पीसी कॉलेज के समीप एक युवक को गोली मार दी. गोली चलने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गोली मारने वाले युवक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2017 1:22 PM


मंगलेश तिवारी

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले में बेखौफ अपराधियों ने रविवार की देर शाम पीसी कॉलेज के समीप एक युवक को गोली मार दी. गोली चलने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गोली मारने वाले युवक बाइक पर सवार थे. जो तीन की संख्या में थे. जिन्होंने भागते हुए दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग भी की. गोली लगने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गयी. उसे दो गोलियां मारी गयी है.

स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है. एसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने नाकेबंदी कर शुरू किया है. जख्मी युवक का नाम हैं राहुल कुमार बताया जा रहा है. उसकी हालत चिंताजनक बनी हुयी है. गौरतलब हो कि बिते दिनों शहर में सरेशाम फायरिंग कर दहशत फैला दिया था. जांच के बाद पुलिस को पता चला था कि उक्त घटना में गैंगवार का परिणाम थी. पुलिस शुरूआती जांच में इस गोलीबारी की घटना को भी गैंगवार मान रही है. हालांकि कई बिंदुओं पर जांच चल रही है.

Next Article

Exit mobile version