रेलवे के टाइपिंग टेस्ट में पकड़ाया मुन्ना भाई, पुलिस को सौंपा गया

तीन पालियों में चला टेस्ट, प्रत्येक पाली में 295 अभ्यर्थी शामिल पटना : रेलवे भरती बोर्ड (आरआरबी) के नॉन-टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी 2012) पद के लिए टाइपिंग टेस्ट शुरू हो गया है. सीडीए भवन के सामने सन्नी डिजिटल को परीक्षा केंद्र बनाया गया है. रविवार को टाइपिंग टेस्ट के दूसरे सीटिंग में एक मुन्ना भाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 1:58 AM

तीन पालियों में चला टेस्ट, प्रत्येक पाली में 295 अभ्यर्थी शामिल

पटना : रेलवे भरती बोर्ड (आरआरबी) के नॉन-टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी 2012) पद के लिए टाइपिंग टेस्ट शुरू हो गया है. सीडीए भवन के सामने सन्नी डिजिटल को परीक्षा केंद्र बनाया गया है. रविवार को टाइपिंग टेस्ट के दूसरे सीटिंग में एक मुन्ना भाई को पकड़ा गया. टेस्ट के पहले जांच के दौरान इसे पकड़ा गया. अभ्यर्थियों को पुराना एडमिट कार्ड लाने को कहा था, इसी से मिलान के दौरान शक के आधार पर इसे गिरफ्तार किया गया. पुराने एडमिट कार्ड से जब हस्ताक्षर और फोटो का मिलान किया गया तो नहीं मिला.
हालांकि बाद में उसने खुद भी स्वीकार कर ली की कि वह दोस्त की जगह टेस्ट देने आया था. सेंटर के अधिकारियों ने उसे गांधी मैदान थाने को सौंप दिया. यह टेस्ट टेस्ट तीन पालियों में हुआ. प्रत्येक पाली में 295 अभ्यर्थियों को टेस्ट हुआ.

Next Article

Exit mobile version