पटना के बेऊर जेल में कैदी ने फांसी लगाकर दी जान

पटना : बिहार की राजधानी पटना में स्थित बेऊर जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर शनिवार को बड़ा प्रश्न चिह्न खड़ा हो गया. एक तरफ शहाबुद्दीन के आगमन को लेकर बेऊर जेल की सुरक्षा बढ़ाई गयी वहीं दूसरी ओर जेल में जितेंद्र नाम के एक कैदी ने जेल के अंदर फांसी लगाकर जेल के सुरक्षा व्यवस्था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2017 3:25 PM

पटना : बिहार की राजधानी पटना में स्थित बेऊर जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर शनिवार को बड़ा प्रश्न चिह्न खड़ा हो गया. एक तरफ शहाबुद्दीन के आगमन को लेकर बेऊर जेल की सुरक्षा बढ़ाई गयी वहीं दूसरी ओर जेल में जितेंद्र नाम के एक कैदी ने जेल के अंदर फांसी लगाकर जेल के सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी. जेल में शनिवार को शहाबुद्दीन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह सख्त की गयी थी. विशेष सुरक्षा बल और एसटीएफ की टीम जेल पर निगरानी रख रही थी. जानकारी के मुताबिक कैदी पर दहेज हत्या के तहत मुकदमा चल रहा था.

बताया जा रहा है कि मृतक कैदी यमुना खंड में रहता था. वहीं दूसरी ओर फांसी लगाने के बाद कैदी को तुरंत पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने फिलहाल जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जेल प्रशासन के अलावा पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version