नोटबंदी पर प्रधानमंत्री मोदी को घेरेंगे लालू

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद नोटबंदी से लोगों को होनेवाली परेशानी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने की तैयारी में है. नोटबंदी से परेशानी को लेकर राज्यव्यापी आंदोलन चलाने की रणनीति पर विमर्श करने के लिए 17 दिसंबर को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के दस सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर नेताओं की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2016 7:09 AM
पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद नोटबंदी से लोगों को होनेवाली परेशानी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने की तैयारी में है. नोटबंदी से परेशानी को लेकर राज्यव्यापी आंदोलन चलाने की रणनीति पर विमर्श करने के लिए 17 दिसंबर को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के दस सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर नेताओं की बैठक होगी.
बैठक में पार्टी के सांसद पूर्व सांसद, विधायक व विधान पार्षद, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश प्रवक्ता, सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, सभी जिलाध्यक्ष भाग लेंगे. राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि नोटबंदी के 32 दिनों के बाद भी लोग परेशान हैं.
36 फीसदी एटीएम काम कर रहा है. सुप्रीम कोर्ट ने भी नोटबंदी को लेकर त्रुटिपूर्ण व्यवस्था पर टिप्पणी की है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, प्रधान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव, प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन व प्रगति मेहता सहित अन्य नेता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version