सुशील मोदी ने दी नसीहत : माता-पिता के रास्ते पर चलने से बचें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी

माता-पिता के रास्ते पर चलने से बचें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी पटना. भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को सलाह दी है कि वे माता-पिता के रास्ते पर चलने से बचें नहीं तो राज्य का वही हाल होगा जो उनके 15 साल के शासन के दौरान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2016 8:33 AM

माता-पिता के रास्ते पर चलने से बचें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी

पटना. भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को सलाह दी है कि वे माता-पिता के रास्ते पर चलने से बचें नहीं तो राज्य का वही हाल होगा जो उनके 15 साल के शासन के दौरान हुआ था. उन्हें भी अखिलेश यादव की तरह पिता के साये से निकलने की हिम्मत दिखानी चाहिए.

मोदी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि वे नये मंत्रियों को कामकाज की ट्रेनिंग दिलवाएं. उन्होंने राज्य में बंद पड़े 85 आरओबी के काम को शुरू करवाने के लिए धरना-प्रदर्शन करने की भी बात कही. मोदी जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे.

मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद का काम ही था विपक्षी नेताओं को बेइज्जत करना.

उपमुख्यमंत्री को इन सबसे बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि राज्य में 85 आरओबी का काम रुका हुआ है.

मुख्यमंत्री को हिम्मत दिखाकर हस्तक्षेप करना चाहिए. उन्होंने कहा कि वैशाली व छपरा में छह आरओबी के कारण सभी काम रुका हुआ है.

रेलवे ने मुख्य सचिव व पथ निर्माण विभाग के सचिव को पत्र भी लिखा लेकिन उसका कोई परिणाम भी नहीं निकला. मोदी ने कहा कि लगता है कि पथ निर्माण मंत्री को सलाहकार व सचिव ने सारे तथ्यों से अवगत नहीं कराया. नौकरशाही ने उन्हें पत्र की जानकारी नहीं दी. मेरे बयान पर उपमुख्यमंत्री ने जो प्रतिक्रिया दी है उससे तो यही लगता है कि वे मुख्यमंत्री और ललन सिंह पर आरोप लगा रहे हैं

Next Article

Exit mobile version