मोकामा विधायक अनंत सिंह ने दी बिल्डर राजू को जान से मारने की धमकी

जेल से फोन पर धमकी, जांच शुरू पटना : मोकामा विधायक अनंत सिंह ने एक बार फिर बिल्डर राजू सिंह को जान से मारने की धमकी दी है. यह धमकी जेल से फोन पर दी गयी है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए आॅडियो में साफ कहा गया है कि जेल से छूटने के बाद वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2016 6:24 AM
जेल से फोन पर धमकी, जांच शुरू
पटना : मोकामा विधायक अनंत सिंह ने एक बार फिर बिल्डर राजू सिंह को जान से मारने की धमकी दी है. यह धमकी जेल से फोन पर दी गयी है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए आॅडियो में साफ कहा गया है कि जेल से छूटने के बाद वह राजू सिंह को कुट्टी-कुट्टी काट देंगे.
इस संबंध में राजू सिंह की तरफ से पीरबहोर थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस ने सनहा दर्ज कर लिया है, जांच जारी है. पुलिस सबसे पहले यह जांच कर रही है कि जिस आॅडियो को आधार बनाया गया है वह सही है या नहीं. पुलिस वायस रिकार्ड की जांच एक्सपर्ट से करा सकती है.
दरअसल बिल्डर राजू सिंह से जमीनी विवाद के बाद रंगदारी मांगने और अपहरण कर लेने के आरोप में विधायक अनंत सिंह जेल में बंद हैं. राजू सिंह भी जेल में ही बंद हैं. पीरबहोर थाने में दिये गये आवेदन के मुताबिक राजू सिंह जब पीएमसीएच के कैदी वार्ड में इलाज करा रहे थे तो उन्हें अनंत सिंह ने फोन किया और जान से मारने की धमकी दी.
पुलिस को जो वायस रिकार्ड उपलब्ध कराया गया है, उसमें एक आइपीएस का भी नाम लिया गया है. लेकिन अभी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है, बल्कि सनहा दर्ज किया है. पुलिस यह साफ करने में जुटी है कि धमकी वाला वाॅयस रिकार्ड अनंत सिंह का ही है या फर्जी मामला बनाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version