रालोसपा विभाजित, अरुण कुमार को कार्यकर्ताओं ने घोषित किया राष्ट्रीय अध्यक्ष

पटना : लगातार विवादों में घिरी उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा का विभाजन बुधवार को पटना के एक कार्यक्रम में हो गया. कार्यक्रम में सांसद अरुण कुमार गुट के कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी से हटाकर अरुण कुमार को रालोसपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया. अरुण कुमार के समर्थकों ने पार्टी के पूर्व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2016 5:17 PM

पटना : लगातार विवादों में घिरी उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा का विभाजन बुधवार को पटना के एक कार्यक्रम में हो गया. कार्यक्रम में सांसद अरुण कुमार गुट के कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी से हटाकर अरुण कुमार को रालोसपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया. अरुण कुमार के समर्थकों ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए यह फैसला लिया. राजधानी में पार्टी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में अरुण कुमार को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया. गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सांसद अरुण कुमार को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया था.

उपेंद्र कुशवाहा ने इससे पहले पार्टी की कार्यकारिणी को भंग कर दिया था. उसके बाद दोनों नेताओं के समर्थक आमने-सामने थे और पार्टी के अंदर ही आर-पार की लड़ाई शुरू हो गयी थी. रालोसपा केंद्र की एनडीए सरकार में शामिल है. रालोसपा के तीन सांसद और दो विधायक हैं.

Next Article

Exit mobile version