बिहार से जुड़ने पर उद्यमियों को मिलेगी हर सुविधायें : जय कुमार

मुंबई: बिहार के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने उद्यमियों से प्रदेशकेसाथ जुड़ने का निवेदन किया. जय कुमार ने कहा कि इससे सूबे के विकास के साथ युवाओं को रोजगारमिलनेके अवसरपैदा होंगे. उन्होंने कहा बिहार जैसे पिछड़े राज्य में उद्योग लगाना चुनौती हैलेकिन राज्य सरकार हर उद्यमी के साथ है.इसकेलिए उद्यमियों को हर तरह की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2016 9:56 PM

मुंबई: बिहार के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने उद्यमियों से प्रदेशकेसाथ जुड़ने का निवेदन किया. जय कुमार ने कहा कि इससे सूबे के विकास के साथ युवाओं को रोजगारमिलनेके अवसरपैदा होंगे. उन्होंने कहा बिहार जैसे पिछड़े राज्य में उद्योग लगाना चुनौती हैलेकिन राज्य सरकार हर उद्यमी के साथ है.इसकेलिए उद्यमियों को हर तरह की सुविधाएं प्रदान की जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में देश के पहले मेक इन इंडिया सप्ताह में बिहार का प्रतिनिधित्व करने आए उद्योग मंत्री सिंह ने शुक्रवार की रात में बिहार फाउंडेशन के जरिए एयरपोर्ट के पास सहारा होटल में कुछ उद्यमियों से मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने उद्यमियों को आश्वास्त करते हुए कहा कि वे बिहार में निवेश करें और राज्य के विकास में भागीदार बनें.जयकुमारने कहा कि हम मेक इन इंडिया के पक्ष में हैं. लेकिन जब राज्य का विकास होगा तब देश का भी विकास होगा.

Next Article

Exit mobile version