बिहार : गया में कैश वैन गार्ड की हत्या कर 11 लाख की लूट

गया : गया में आज बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े कैश वैन को लूट लिया. अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सबसे पहले वैन पर सवार गार्ड को गोली मारी और उनके बाद 11 लाख रुपये लूट लिये. घटना के बाद गया के बुनियादगंज इलाके में खौफ का आलम है. दिन-दहाड़े अपराधियों द्वारा इस लूट को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2016 7:57 PM

गया : गया में आज बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े कैश वैन को लूट लिया. अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सबसे पहले वैन पर सवार गार्ड को गोली मारी और उनके बाद 11 लाख रुपये लूट लिये. घटना के बाद गया के बुनियादगंज इलाके में खौफ का आलम है. दिन-दहाड़े अपराधियों द्वारा इस लूट को अंजाम दिये जाने के बाद पुलिस गश्ती और पुलिस के मोबाइल गाड़ियों पर भी सवाल उठने लगा है. पुलिस सूत्रों की माने तो यह घटना इतने फिल्मी अंदाज में हुई है कि कैश वैन के गार्ड और कर्मचारियों को सोचने तक का मौका नहीं मिला है. लुटेरों ने सबसे पहले कैश वैन को कब्जे में किया और उसके कर्मचारियों पर फायरिंग की.

बाइक पर सवार होकर लूटकांड को अंजाम देने पहुंचे अपराधियों की गोली से वैन के गार्ड की मौत हो गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. एसपी गरिमा मल्लिक ने विशेष जांच टीम का गठन कर अपराधियों की धर-पकड़ के लिये छापेमारी कर रही हैं. घटना के वक्त वैन कैश लेकर बैंक में डिलेवर करने जा रही थी उसी वक्त घात लगाये अपराधियों ने कैश वैन पर हमला किया और सारे कैश लूट ले गये.

Next Article

Exit mobile version