विवाहिता से छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा

फतुहा : थाना क्षेत्र के चकसुल्तानपुर गांव में विवाहिता के साथ छेड़खानी और मारपीट कर सोने की चेन छीने जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार चकसुल्तानपुर निवासी सुधा देवी अपने घर में स्नान कर रही थीं तभी मुराजपुर निवासी उमेश कुमार उसके घर में घुस गया और छेड़खानी करने लगा. मारपीट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2015 4:46 AM

फतुहा : थाना क्षेत्र के चकसुल्तानपुर गांव में विवाहिता के साथ छेड़खानी और मारपीट कर सोने की चेन छीने जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार चकसुल्तानपुर निवासी सुधा देवी अपने घर में स्नान कर रही थीं तभी मुराजपुर निवासी उमेश कुमार उसके घर में घुस गया और छेड़खानी करने लगा. मारपीट कर उसके गले से सोने की चेन झपट कर भाग गया. इस संबंध में पीड़िता ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दलित युवक को पीटा : मसौढ़ी. पुनपुन के घरहरा के समीप 22 सितंबर को दशहरा का मेला देख कर लौट रहे एक दलित को कुछ बदमाशों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट कर रुपये छीन लिये. इस संबंध में एससीएसटी थाने मे लिखित शिकायत के बाद केवरा निवासी विमल कुमार ने पुनपुन थाने मे शुक्रवार को घरहरा गांव के कुछ लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

विमल ने बताया कि जब वह दशहरा मेला देख कर अपने घर लौट रहा था, तभी उक्त लोगों ने उसके साथ बदसलूकी कर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया, जब इसका विरोध जताया गया, तो उन्होंने रॉड से मारापीटा.

विवाहिता को पीटा : मसौढ़ी. पुनपुन थाना अंतर्गत मनोहर गांव मे 6 सितंबर को एक विवाहिता को मामूली विवाद में उसके ससुरालवालों ने जम कर पिटाई कर दी. पीड़ित महिला मुन्नी देवी ने एसएसपी के पास न्याय की गुहार लगायी है. पुनपुन थाने मे मामला दर्ज कराया गया. मुन्नी देवी ने बताया कि उसके सास-ससुर समेत अन्य लोगों ने उसके साथ बदसलूकी की और विरोध करने पर मारपीट की. किसी तरह भाग कर उसने अपनी जान बचायी.

Next Article

Exit mobile version