4000 पुलिसकर्मी मोदी की सुरक्षा में लगे

नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बिहार में चार हजार सुरक्षाकर्मियों को लगाया जायेगा. साथ ही संबंधित जिलों के डीएम व एसपी को नरेंद्र मोदी के कारकेड में शामिल रहने का निर्देश दिया गया है. गृह विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर तमाम इंतजाम किये जा चुके है. सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 9:03 AM

नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बिहार में चार हजार सुरक्षाकर्मियों को लगाया जायेगा. साथ ही संबंधित जिलों के डीएम व एसपी को नरेंद्र मोदी के कारकेड में शामिल रहने का निर्देश दिया गया है.

गृह विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर तमाम इंतजाम किये जा चुके है. सभी जोनल आइजी को आसपास के जिलों से सुरक्षा बलों को सुपौल, गोपालगंज, कैमूर, नालंदा, पटना व बेगूसराय में तैनात करने को कहा गया है.

06 कंपनी बीएमपी की व 01 कंपनी एसटीएफ की पुलिस मुख्यालय ने पटना जिला पुलिस को उपलब्ध करायी

150 गुजरात पुलिस के अधिकारी बिहार में
गुजरात पुलिस के एटीएस प्रमुख सहित 150 अधिकारी बिहार पहुंचे है. उनमें डीआइजी, एसपी, डीएसपी इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी शामिल हैं. गुजरात पुलिस के एटीएस के कमांडो भी बिहार बुलाये गये हैं. सभी वरिष्ठ आइपीएस अधिकारियों को पटना आइपीएस मेस में ठहराया गया है. गुजरात पुलिस के दर्जनों अधिकारी स्थानीय होटल गेस्ट हाउस में ठहरे हैं.

Next Article

Exit mobile version