सेतु व एनएच तीसरे दिन भी जाम

पटना सिटी: महात्मा गांधी सेतु व एनएच पर शुक्रवार को भी जाम लगा रहा. हालांकि, जाम से निबटने के लिए प्रशासन की ओर से सुबह नौ बजे से 11 बजे के बीच व शाम चार बजे से सात बजे के बीच में ट्रैक्टर व ट्रक सरीखे मालवाहक वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 8:39 AM

पटना सिटी: महात्मा गांधी सेतु व एनएच पर शुक्रवार को भी जाम लगा रहा. हालांकि, जाम से निबटने के लिए प्रशासन की ओर से सुबह नौ बजे से 11 बजे के बीच व शाम चार बजे से सात बजे के बीच में ट्रैक्टर व ट्रक सरीखे मालवाहक वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी गयी है. हालांकि शुक्रवार को रोक का आदेश अमल में नहीं आ सका. नतीजतन जाम की स्थिति बनी थी.

जाम में फंसे यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. वाहनों के बेतरतीब परिचालन व ओवरटेक की वजह से ट्रक-बस व ऑटो समेत अन्य वाहन जहां के तहां फंस जा रहे थे.

सुबह से ही जाम का सिलसिला वाहनों के बढ़ते दबाब की वजह से बना थे. रुक-रुक कर लग रहे जाम उस समय अधिक गहरा जाता था, जब डिवाइडर के पास मरम्मत कार्य चलने से परिचालन काफी दिनों से वनवे है. रुक-रुक कर लग रहे जाम की यह समस्या शाम तक बनी रही.इसी बीच पाया संख्या 44 के पास एक वाहन भी खराब हो गया था. जिसे क्रेन से हटा परिचालन को सामान्य किया गया था. इधर जाम के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

Next Article

Exit mobile version