अमित शाह 29 से डालेंगे डेरा

पटना : प्रधानमंत्री जहां चुनाव प्रचार के दौरान जनता से सीधा संवाद करेंगे वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यकर्ताओं को जीत का टिप्स देंगे. श्री शाह 29 सितंबर को पटना पहुंचेंगे और एक सप्ताह तक बिहार में डेरा डाल कर मिशन 185 के लक्ष्य को पाने के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का गुर बतायेंगे. भाजपा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2015 5:33 AM

पटना : प्रधानमंत्री जहां चुनाव प्रचार के दौरान जनता से सीधा संवाद करेंगे वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यकर्ताओं को जीत का टिप्स देंगे.

श्री शाह 29 सितंबर को पटना पहुंचेंगे और एक सप्ताह तक बिहार में डेरा डाल कर मिशन 185 के लक्ष्य को पाने के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का गुर बतायेंगे. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता डा. संजय मयूख ने बताया कि चुनाव प्रचार अभियान में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी 2 अक्टूबर को बांका में जनसभा को संबोधित करेंगे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह , चुनाव प्रभारी केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री अनंत कुमार तथा भाजपा के शेष पेज 23 पर

अमित शाह 29 से…
प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय छ: दिनों तक 38 जिलों के कार्यकर्ताओं का 9 स्थानों पर सम्मेलन करेंगे. कार्यकर्ता सम्मेलन में मंडल स्तर के कार्यकर्ता भाग लेंगे. 30 सितंबर को 11 बजे बेगूसराय में, 2 अक्टूबर को 1 बजे औरंगाबाद में , 3 अक्टूबर को पटना में , 4 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर में , 5 अक्टूबर को सुपौल में सम्मेलन में भाग लेंगे.
इसके साथ 3 अक्टूबर को किशनगंज , 4 अक्टूबर को कटिहार तथा 5 अक्टूबर को पूर्णिया में सभा को संबोधित करेंगे. इधर भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री का लखीसराय का 4 अक्टूबर का कार्यक्रम तत्काल स्थगित हो गया है.

Next Article

Exit mobile version