बिहार: चोरी के आरोप में 3 संदिग्ध की पीट-पीटकर हत्या

गया: बिहार के गया जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत विशुनगंज में देर रात चोरी के आरोप में तीन संदिग्ध की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके साथ ही एक आरोपी को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक आरोपी को मुक्त कराया. बाद में उसे इलाज के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2015 11:37 AM

गया: बिहार के गया जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत विशुनगंज में देर रात चोरी के आरोप में तीन संदिग्ध की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके साथ ही एक आरोपी को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक आरोपी को मुक्त कराया. बाद में उसे इलाज के लिए जिले के एएनएमसीएच अस्पताल में भरती करवाया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात कुछ चोर इलाके एक घर में घुस गये. चोरों के घर में प्रवेश करने के साथ ही परिवार के सदस्य शोर मचाने लगे. इसके साथ ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये और उनमें से चार को पकड़ लिया गया. ग्रामीणों की भीड़ ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. भीड़ की पिटाई से तीन संदिग्ध ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चौथा बुरी तरह घायल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाये गये एक चोर को अपने कब्जे में ले लिया. घायल अवस्था में इलाज के लिए उसे अस्पताल में भरती कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version