पीएम मोदी की रैली के पहले गया में विस्फोटक बरामद

गया : एसटीएफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के नौ दिन पूर्व शुक्रवार को गया जिले में भाकपा माओवादियों के गुप्त ठिकाने से भारी मात्र में विस्फोटक बरामद किया. नौ अगस्त को प्रधानमंत्री गया आनेवाले हैं. आइजी (अभियान) सुशील एम खोपडे ने बताया कि इमामगंज थाने के छतरपुर गांव के पास जंगल से बरामद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2015 2:58 AM
गया : एसटीएफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के नौ दिन पूर्व शुक्रवार को गया जिले में भाकपा माओवादियों के गुप्त ठिकाने से भारी मात्र में विस्फोटक बरामद किया. नौ अगस्त को प्रधानमंत्री गया आनेवाले हैं.
आइजी (अभियान) सुशील एम खोपडे ने बताया कि इमामगंज थाने के छतरपुर गांव के पास जंगल से बरामद किये गये विस्फोटकों में उच्च शक्तिवाले जिलेटिन स्टिक, तीन बड़े सिलिंडर बम, विस्फोट के लिए इस्तेमाल किये जानेवाले तार, डेटोनेटर और अन्य सामग्री शामिल है.
उन्‍होंने बताया कि जिस स्थान पर इन विस्फोटकों को छुपा कर रखा गया था, उससे लगता है कि यह माओवादियों की करतूत है. सुशील ने बताया कि बरामद विस्फोटकों के बारे में छानबीन की जा रही है. इस सिलसिले में तत्काल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के मद्देनजर बिहार पुलिस और अर्धसैनिक बलों द्वारा विशेष तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version