एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं का हंगामा, राजधानी समेत कई ट्रेनों का परिचालन ठप

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही विभिन्न दलों से जुड़े छात्र संगठन सक्रिय हो गए है. इसी कड़ी में रविवार दोपहर को राजेंद्र नगर स्टेशन पर छात्र संगठन एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. प्रदर्शन कर रहे छात्र कार्यकर्ताओं ने राजधानी समेत कई ट्रेनों का परिचालन कुछ देर के लिए ठप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2015 1:49 PM

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही विभिन्न दलों से जुड़े छात्र संगठन सक्रिय हो गए है. इसी कड़ी में रविवार दोपहर को राजेंद्र नगर स्टेशन पर छात्र संगठन एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. प्रदर्शन कर रहे छात्र कार्यकर्ताओं ने राजधानी समेत कई ट्रेनों का परिचालन कुछ देर के लिए ठप कर दिया. इस दौरान यात्रियों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक, रेलवे की बदतर हालत, भूमि अधिग्रहण बिल, खराब शिक्षा व्यवस्था तथा सेंट्रल विवि में कर्मचारियों की कमी के खिलाफ एनएसयूआइ ने स्टेशन पर फरक्का एक्सप्रेस को करीब आधे घंटे तक रोके रखा. इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने दिल्ली रूट की ट्रेनों का परिचालन भी कुछ देर के लिए ठप कर दिया. इस कारण नयी दिल्ली-गुवाहाटी राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें काफी देर तक फंसी रहीं. इस दौरान स्टेशन के प्लेटफॉर्मो पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बाद में रेल पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया और ट्रेनों के परिचालन को सामान्य तौर पर बहाल किया जा सका. रेल पुलिस ने इस मामले में कुछ प्रदर्शनकारी छात्रों को गिरफ्तार भी किया है.

Next Article

Exit mobile version